Skip to main content

मध्यप्रदेश: आदिवासी महिला से कुकर्म करने वाले बाबा गिरफ्तार, सालों से था फरार

Posted on March 23, 2023 - 5:00 pm by

मध्यप्रदेश के जिले में झाड़-फूंक के नाम पर शारीरिक शोषण करने वाले सुजीत राय उर्फ सुरेंद्र राय बाबा  को सुल्तानपुर पुलिस  ने गिरफ्तार किया है. सुजित राय उर्फ बाबा अपने आश्रम में लोगों को झाड़-फूंक करता था. अंधविश्वासी होने का फायदा उठा बाबा अपने आश्रम पर आने वाले अपने अनुयायियों को चमत्कार दिखाकर गुमराह करता था. जिसके चलते आदिवासी महिला इसका शिकार हो गई.

ऐसे पकड़ा गया बाबा

बता दें कि सुजीत राय उर्फ बाबा ने फरियादी महिला से शारीरिक शोषण किया. महिला ने सुल्तानपुर थाने में सुजीत राय उर्फ बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. तभी से सुजीत राय उर्फ बाबा फरार चल रहा था और भेष बदल कर ठिकाना बदलता था. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के गांव इमलिया स्थित घर में दबिश दी गई, जहां से सुजीत राय उर्फ बाबा को पकड़ा गया.

वर्ष 2021 का है मामला

दरअसल गिरफ्तार सुजीत राय उर्फ सुरेंद्र राय बाबा सुल्तानपुर क्षेत्र के सिमरिया गांव स्थित अपने आश्रम में पिछले कई सालों से लोगों को झाड़-फूंक करता था. बाबा ने अपने पास आई आदिवासी महिला का शारीरिक शोषण किया था. जिसके बाद महिला ने बाबा का शिकार होने के बाद सुल्तानपुर थाने में सुजीत राय उर्फ सुरेंद्र राय बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

बता दें कि बाबा के खिलाफ धारा 343, 376, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद से बाबा फरार चल रहा था और 20 मार्च को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और उसके बाद ही बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई के बाद बाबा को कोर्ट में पेश किया.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.