Skip to main content

पहले पेशाब कांड और अब आदिवासियों के साथ मारपीट, जानिए क्या है मामला

Posted on March 21, 2024 - 2:29 pm by
पहले पेशाब कांड और अब आदिवासियों के साथ मारपीट, जानिए क्या है मामला

मध्यप्रदेश से आये दिन आदिवासियों पर अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं. अभी हाल ही में एक बार फिर कथित तौर पर आदिवासी युवक की पिटाई कर पेशाब पिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह मामला सामने आया ही था कि एक और मारपीट का मामला सामने आ गया. जिसमे बुजुर्ग आदिवासी दम्पतियों की दबंगों द्वारा पिटाई कर दी गयी.

मामला शिवपुरी जिले बताया जा रहा है. जिसमे जनपद सदस्य पति और उसके दो भाइयों ने मिलकर आदिवासी दंपती की बेरहमी से मारपीट की. दंपती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद कोलारस पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज लिया है. ख़बरों की माने तो घटना बुधवार की रात कोलारस थाना क्षेत्र के भड़ौता कंचनपुर गांव का बताया जा रहा है.

पीड़ित व्यक्ति के भाई हरपाल ने बताया कि उसके भाई प्रकाश आदिवासी ने अपने खेत पर धनिया की फसल को काट कर रख रखी थी. रात के समय कोलारस जनपद सदस्य अपिशा बघेल का पति जगपाल बघेल अपने दो भाई कान्हा और टीकाराम के साथ मिलकर बुधवार की रात खेत में रखी धनिया की फसल ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर ले जा रहे थे.

इसी दौरान उसका भाई प्रकाश आदिवासी और उसकी पत्नी आशा बाई खेत पर पहुंचे. जब दोनों ने तीनों भाइयों को फसल भरकर ले जाने से रोका तब तीनों भाइयों ने मिलकर प्रकाश व उसकी पत्नी की लाठी-डंडों से बेरहमी कर दी. जिससे वो दोनों बुरी तरह घायल हो गए. कोलारस थाना पुलिस ने जगपाल बघेल अपने दो भाई कान्हा और टीकाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.