Skip to main content

राजस्थान: सगे भाइयों के साथ मिलकर पति ने पत्नी का गैंगरेप  किया

Posted on October 28, 2022 - 5:48 pm by

राजस्थान के आदिवासी क्षेत्र बांसवाड़ा से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी से विवाद के चलते उसके पति ने बदला लेने के लिए अपने दो भाइयों के साथ मिलकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया. यहीं नहीं रूके इसके बाद पीड़िता के सिर के बाल तक भी काट दिए. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

भाईयों के साथ मिलकर किया खुद की पत्नी का गैंगरेप

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि दोनों पति-पत्नी गुजरात में मजदूरी का काम करते हैं. दोनों गुजरात से कार में अपने गांव गढ़ी की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पति ने योजना के तहत अपने भाइयों को भी अपने साथी गाड़ी में बैठा लिया और फिर परतापुर गया. इसके बाद यहां के इंडस्ट्रियल एरिया में गाड़ी को अंधेरे में रुकवाया और भाइयों के साथ बैठकर शराब पी. आरोपी पति और उसके भाइयों ने महिला के हाथ पैर बांधे. फिर उसके सिर के बाल काट दिए. उसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया. धमकी दी कि उसके साथ हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर देंगे.

मौत के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं

घटना के बाद महिला बहुत बुरी तरीके से डरी हुई है. जो अपनी 12 साल की बेटी के साथ अपने मायके में रह रही है. पीड़िता का कहना है कि शादी के इतने साल बाद अब अपने पति के ऐसे व्यवहार से काफी परेशान है. अब उसके पास जीवन समाप्त करने के अलावा और कोई चारा नहीं है.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.