Skip to main content

मध्य प्रदेश: जबलपुर में 12 साल की आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

Posted on January 16, 2023 - 5:31 pm by

मध्यप्रदेश में आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़े हैं, चाहे वह मोबलिंचिग का मामला हो या आदिवासियों के हत्याओं की. आदिवासी बच्चियों के साथ लगातार हैवानियत हो रही है. लेकिन शिवराज सरकार कान बंद करके सोयी हुई है. आदिवासी बच्चियों की चीखें नहीं सुनाई दे रही है.  

मध्य प्रदेश पुलिस ने सोमवार को जबलपुर जिले में एक 12 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ रविवार को बलात्कार किया गया. हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

मदद करने वाले बने हैवान

जबलपुर शहर की पुलिस अधीक्षक (एसपी)  प्रियंका शुक्ला के अनुसार यह घटना तब हुई जब 22 वर्षीय मुख्य आरोपी पंचम ठाकुर ने लड़की को उसकी मौसी के घर छोड़ने के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाया. उनके (पंचम ठाकुर) दोस्त बाला ठाकुर और बृजेश ठाकुर ने भी मोटरसाइकिल पर उनका पीछा किया. पंचम और बृजेश ने बाइक को एक जंगल में रोक कर लड़की के साथ बलात्कार किया और बाला उनकी रखवाली कर रहा था.

लड़की को आरोपी ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. उन्होंने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी उसे उसकी मौसी के घर छोड़ गया.

एसपी ने बताया कि किशोरी घर लौटी और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

लड़की के परिजन चरगवां थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है

No Comments yet!

Your Email address will not be published.