Skip to main content

मध्यप्रदेश: घर बुलाकर पिलाई शराब फिर मार दी गोली

Posted on January 5, 2023 - 5:39 pm by

मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के टपरपुरा गांव में एक आदिवासी किसान को गांव के एक मोंगिया ने घर से बुलाकर पहले शराब पिलाई और फिर उसमें गोली मार दी. घायल आदिवासी किसान को दो गोली लगी हैं. घायल आदिवासी किसान और मोंगिया के बीच पहले रंजिश थी लेकिन कुछ समय में उनके बीच कोई विवाद नहीं हुआ था. पोहरी पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

पहले शराब पिलाई फिर मार दी दनादन दो गोली

टपरपुरा निवासी 40 वर्षीय बच्चू अपने घर पर ही था. बच्चू के अनुसार ढेहरया मोंगिया घर पर आया और मुझे बुलाकर अपने घर ले गया.  वहां उसने मुझे खुद के पैसों से शराब मंगवा कर पिलाई. एक बोतल शराब पीने के बाद जब में वापस अपने घर की तरफ आ रहा था.  उसी समय ढेहरया ने अपनी भरतल बंदूक से एक के बाद एक दो फायर कर मुझे मारने का प्रयास किया.

बंदूक का पहला फायर उसके हाथ में आकर लगा जबकि दूसरा फायर उसकी छाती पर पेट में जाकर लगा. दो गोलियां लगने से जब में गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया तो गांव वाले मुझे उठाकर उसके घर तक लाए. बच्चू को वहां से पोहरी अस्पताल लाया गया, पोहरी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बच्चू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बेटे को मारने की धमकी दे चुका था

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है. बच्चू की पत्नी धनवंती के अनुसार ढेहरया मोगिया उनके छोटे बेटे अनिल को भी मारने की धमकी देता था. वह कहता है कि मैं तेरे इस बेटे को मारूंगा. धनवंती के अनुसार इसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा भी हुआ था. बाद में इस मामले को भुला दिया गया था.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.