Skip to main content

राजस्थान: पति को बंधक बना आदिवासी महिला से गैंगरेप

Posted on November 12, 2022 - 11:54 am by

राजस्थान के सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमें चोरी करने आए चार बदमाशों ने पहले चोरी की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद पति को बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को हिरासत में ले लिया है. मामले पर रोहिडा थानाधिकारी देवाराम ने बताया कि एक अधेड़ महिला के पति को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है.

क्या है पूरा मामला

चार बदमाश चोरी के इरादे से एक मकान में घुसे. चांदी के आभूषण और 1400 रुपये चोरी की गई. इसके बाद उसके पति को बंधक बनाकर उसी के ही सामने ही अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप किया. इस घटना के बाद परिवार काफी डर गया था. दो दिन तक कोई घर से बाहर नहीं निकला. 11 नवंबर शाम को पति और पत्नी हिम्मत जुटाकर रोहिडा थाने पहुंचे. आपबीती सुनाते हुए बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. इधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए सिरोही पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता, डीएसपी जेठूसिंह करनोत और थानाधिकारी देवाराम घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

आदतन बदमाश है चारों आरोपी

सिरोही एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर अलग-अलग टीमें गठित की गई. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. वहीं एक आरोपी की तलाश अभी जारी है. पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवाते हुए बयान दर्ज किए है. बता दें कि ये बदमाश पूर्व में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपियों ने इससे पहले भी करीब 6-7 महीने पहले एक महिला के आभूषण लूट की वारदात को अंजाम दिया था. चारों आरोपी बदमाश प्रवृत्ति के बताए जा रहे हैं. इससे पहले भी ये कई जघन्य अपराध को अंजाम दे चुके हैं.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.