Skip to main content

रेबिता का हुआ अंतिम संस्कार, अब तक 10 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted on December 20, 2022 - 5:05 pm by

साहेबंगज के रेबिता पहाड़िया का अंतिम संस्कार मंगलवार को उसके गांव गोडा पहाड़ में कर दिया गया. इस दौरान मां चांदी पहाड़िन, बहन शीला पहाड़िन, भाई आरसन मालतो और रेबिता की पांच साल की बेटी रिया पहाड़िन का रो-रो कर बुरा हाल था. रिया पहाड़िन रेबिता के पहले पति राजीव मालतो की बेटी है. दोनों लिव इन में रहते थे. बच्ची पैदा होने के बाद राजीव ने रेबिता को छोड़ दिया था.

इधर हत्याकांड मामले में पुलिस ने पति दिलदार समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें दिलदार अंसारी समेत उसके परिवार के सभी सदस्य और दो अन्य संबंधी भी शामिल हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद इन्हें जेल भेज दिया है.

बता दें कि बीते 16 अगस्त की रात को रेबिता पहाड़िन की हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद शव छुपाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे. डीआईजी सुदर्शन मंडल के मुताबिक पुलिस ने अब तक कुल 18 टुकड़े बरामद किए हैं. इससे पहले बरामद टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए रांची के रिम्स भेज दिया गया था.

साहेबगंज के बोरिये थाने में दर्ज एफआईआर में आरोपियों पर मर्डर, एससी-एसटी के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने पूरे मामले को लेकर एपसी अनुरंजन किस्पोट्टा के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल गठित किया है.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.