Skip to main content

झारखंड: पहचान का लड़के साथ गई किशोरी, लटकी लाश मिली

Posted on November 1, 2022 - 3:25 pm by

झारखंड के खूंटी में एक किशोरी लड़की की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है. यह घटना सायको थाना क्षेत्र के गिंडुम गांव के जंगल से सटे तालाब के पास की है. इस घटना का पता 31 अक्टूबर को चला, जब ग्रामीणों ने पेड़ से लटके शव की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था.

पहचान के लड़के पर हत्या का आरोप

मृतका की पहचान मारंगहादा थाना क्षेत्र के रांगरोंग गांव की निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. किशोरी के पिता ने सायको थाना में शिकायत करते हुए हत्या कर पेड़ से लटकाने का आरोप दर्ज किया है. मृतका के पहचान का यूवक  गिंडुम गांव के नारंद पाहन को आरोपी बताया है.

परिजनों के अनुसार  उनकी बेटी आरोपी नारंद को पहले से जानती थी. आरोपी उनके घर अक्सर आना-जाना करता रहता था. आरोपी शुक्रवार को ही उनकी बेटी को ले गया था.  जिसके बाद वह वापस घर नहीं आई थी. सोमवार को उसका शव पेड़ से गमछे के सहारे लटका हुआ मिला. उसके दोनों पैर जमीन को छू रहे थे साथ ही उंगलियों में चोट के निशान थे. उसकी बाईं कोहनी पर खरोच की निशान थी. इससे परिजनों ने दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई है.

वहीं पुलिस के मुताबिक शव को देखने से उन्हें संदेह है कि किशोरी की हत्या दो दिन पहले ही कर दी गई थी. इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कर तहकिकात की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.