Skip to main content

आदिवासी छात्रा का पेड़ से लटका शव बरामद

Posted on October 12, 2022 - 12:10 pm by

दुमका जिला में एक और किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. बुधवार को एक 15 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की का शव काठीकुंड के बड़तल्ला गांव से बाहर पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया. मृतका की पहचान काठीकुंड थाना क्षेत्र के आमगाछी गांव की अंजनी सोरेन (15) के रूप में की गई है. वह शिकारीपाड़ा में रह रही थी और वहीं के एक स्‍कूल से 10वीं की पढ़ाई कर रही थी. शव पर सबसे पहले ग्रामीणों की नजर पड़ी थी. फिर उन्होने पुलिस को खबर दी.

दुर्गा पूजा में चाचा के घर गई थी

मृतका दुर्गा पूजा की छुट्टी के दौरान अपने चाचा के घर बड़तल्ला आई थी. जहां से वह शुक्रवार को वापस अपने घर के लिए निकली थी। तब से वह लापता थी. काठीकुंड थाना प्रभारी श्यामल कुमार मंडल ने पत्रकारों को बताया कि मंगलवार शाम परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना थाने में दी थी. बुधवार सुबह उसका शव बरामद किया गया है. शव पूरी तरह से सड़ चुका है। काफी दुर्गंध आ रही है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि छात्रा की मौत तीन-चार दिन पहले ही हो गई थी.

हत्या या आत्महत्या रिपोर्ट के बाद

पुलिस ने शव को जंगल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्‍या के बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है. उन्‍होंने कहा कि लड़की की हत्‍या हुई है या आत्‍महत्‍या यह पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.