Skip to main content

त्रिपुरा: आदिवासी महिला कांस्टेबल ने थाना प्रभारी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Posted on October 29, 2022 - 4:55 pm by

त्रिपुरा पुलिस की एक आदिवासी महिला कांस्टेबल ने प्रभारी अधिकारी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. आरोपी सिपाहीजला जिले के कलामचौरा थाने का प्रभारी है. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो टेप जारी हुआ था. जिसके बाद यह मामला सामने आया.

पुलिस अधीक्षक (सिपाहीजाला) बोगती जगदीश्वर रेड्डी ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी है. राज्य सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर बहुत गंभीर है.

क्या है पूरा मामला

महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि ओसी विष्णुपाद भौमिक ने उसका यौन शोषण किया. जारी किए गए ऑडियोक्लिप में वह यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि श्री भौमिक ने यौन संबंध स्थापित करने के लिए कहा था. पीड़िता के अनुसार उसे विषम समय में ओसी के कार्यालय और घर में उपस्थित होने के लिए बुलाया जाता था. जब वह श्री भौमिक के इस तरह के प्रस्तावों से सहमत नहीं हुईं.  तो घटना को छिपाने के लिए उनका तबादला कर दिया गया. पीड़िता ने बताया कि यौन उत्पीड़न की घटना का खुलासा न करने के लिए उसे डराया-धमकाया गया था.

पुलिस मुख्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ऑडियो टेप को सत्यापित करने के अलावा, आगे बढ़ने से पहले महिला कांस्टेबल और आरोपी पुलिस अधिकारी के बयान दर्ज किए जाएंगे. अधिकारी ने कहा कि आरोप बहुत गंभीर हैं. पुलिस बल में ऐसे अपराधों से सख्ती से निपटा जाएगा. पर हम सभी तथ्यों के बारे में पूरी जानकारी नहीं हैं.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.