Skip to main content

त्रिपुरा: सैलरी मांगने पर आदिवासी युवक का क्या हुआ अंजाम?

Posted on November 9, 2022 - 1:21 pm by

सैलरी मांगने पर एक आदिवासी युवक को मालिक द्वारा बुरी तरह प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. त्रिपुरा की राजधानी अगरतला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को लोहे की रॉड से पीटते हुए देखा जा सकता है. वायरल हुए इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक गार्मेंट शोरूम में काम करने वाले आदिवासी युवक ने सैलरी मांगी तो दो लोगों ने उसे बेरहमी से पीटने लगे.


बकाया सैलरी मांगने पहुंचा था युवक
वीडियो में प्रताड़ना का शिकार बनते दिख रहे सुरजीत त्रिपुरा ने पश्चिम अगरतला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उसने इलाज के बाद शोरूम मालिक और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जिस शोरूम में काम करता था. वहां के मालिक अपू साहा से उसकी अक्टूबर महीने की बकाया सैलरी मांगी थी. जिसके बाद उसे बेरहमी के साथ पीटा गया.


रॉड से पिटाई की गई
पुलिस सूत्रों के अनुसार, आदिवासी युवक धलाई जिले का रहने वाला है. वह पिछले कुछ महीने से अगरतला के एक शोरूम में काम करता था. उससे 7 नवंबर को अक्टूबर महिने का बकाया सैलरी देने का वादा किया गया था. जिसे लेने के लिए वह सोमवार को शोरूम पहुंचा था. लेकिन शोरूम के मालिक ने उसे लोहे की रॉड से मारने के साथ थप्पड़ जड़ दिए. मालिक के साथ वहां का एक अन्य कर्मचारी सागर देब भी मारपीट में शामिल था.


रहम की गुहार लगाने का कोई असर नहीं
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित बार-बार रहम की गुहार लगा रहा है. लेकिन मारपीट करने वालों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. वे उसे लगातार पीटते रहे. उसमें दिखाई दे रहा है कि पीड़ित की शर्ट उतारी हुई है. शोरूम मालिक के हाथ में लोहे की रॉड है, जिससे वह उसे पीट रहा है. पीड़ित ने एक बार लोहे की रॉड पकड़कर बचने की कोशिश की. तो उसे थप्पड़ मारे गए.

No Comments yet!

Your Email address will not be published.